रोहित शर्मा ने 36 महीने बाद ठोका शतक, नहीं मनाया सेलिब्रेशन, ऐसा रहा बाकी खिलाड़ियों का रिऐक्शन, VIDEO

भारत-न्यूजीलैंड वनडे सीरीज़ का तीसरा मैच इंदौर में खेला जा रहा है. इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेलकर मजबूत आधारशिला रखी. हांलकी, इसके बाद टीम लड़खड़ा गई. भारत ने 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 386 रन बनाए.

रोहित शर्मा ने 36 महीने बाद ठोका शतक

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शुभमन गिल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 26.1 ओवर में 212 रन की साझेदारी की. इस दौरान रोहित शर्मा 85 गेंदों पर 101 रन बनाकर आउट हुए. रोहित ने 36 महीने बाद वनडे में शतकीय पारी खेली. उन्होने 83 गेदों पर अपना शतक पूरा किया. इस पारी में उन्होने 9 चौके और 6 छक्के लगाए. रोहित ने आखिरी बार 23 जनवरी 2020 में शतक बनाया था.

33 चौके 19 छक्के, रोहित-गिल ने ठोके तूफानी शतक, पांड्या ने भी मचाया गदर, IND ने ठोके 385 रन, टूटे कई रिकॉर्ड

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वनडे में बतौर फुलटाइम ओपनर 10 साल पूरे कर लिए हैं. वे पारी की शुरुआत करते हुए 55.93 के एवरेज और 92.71 के स्ट्राइक रेट से 7663 रन बना चुके हैं.

6 गगंनचुम्बी छक्कों और 9 चौके के साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  ने अपने करियर का 30 वां वनडे शतक पूरा किया. रोहित के शतक लगाने के बाद पूरा ड्रेसिंग रूम झूम उठा. 1100 दिन के बाद शतक आने पर विराट कोहली ने तालियाँ बजाई.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शतक लगाने के तुरंत बाद ही पूरा ड्रेसिंग रूम ख़ुशी से झूम उठा. सभी के खड़े होकर अपने कप्तान के लिए तालियाँ बजाई. इसके तुरंत बाद शुभमन गिल ने भी अपना चौथा शतक पूरा किया. इसके बाद रोहित अगली ही गेंद पर आउट हुए तो कोहली (Virat Kohli) ने मैदान में आते हुए उन्हें शतक के लिए बधाई देते हुए लाइव मैच में गले लगाया. कोहली और रोहित का यह ब्रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.