रिलिज होने से पहले ही बजा ‘जवान’ का डंका, एक झटके में कमा दिए 250 करोड़ रूपये

लम्बे समय बाद शाहरूख खान सिल्वर स्क्रीन पर तीन बड़ी फिल्मों के साथ वापसी करने जा रहे हैं. इसमें से एक साउथ निर्देशक एटली की फिल्म ‘जवान’ है. यह फिल्म अगले साल 2 जून को रिलिज होगी. इस फिल्म से रिलिज होने पहले ही 250 करोड़ की बंपर कमाई कर दी है.

इस फिल्म में शाहरुख खान एक्शन अवतार में नजर आएंगे. इसका एक टीजर भी रिलीज किया जा चुका है. शाहरुख खान की वापसी का सभी इंतजार कर रहे हैं. उनका क्रेज ही इस तरह है कि ‘जवान’ को लेकर अभी भी से बज बनना शुरू हो गया है. 200 करोड़ की लागत वाली इस फिल्म को राइट्स से 250 करोड़ की कमाई की जा चुकी है.

Here's Why Atlee's 'Jawan' Is The Most Hyped SRK Film Of 2023 & Not  'Pathaan' Or 'Dunki'

फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जीटीवी ने खरीदे हैं जबकि ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है. ट्विटर हैंडल LetsCinema ने बताया कि ‘जवान’ सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स 250 करोड़ में बिके हैं. ट्वीट में लिखा, ‘शाहरुख खान की बिग बजट एक्शन एंटरटेनर जवान जिसे एटली निर्देशित कर रहे हैं, जीटीवी ने फिल्म के सैटेलाइट राइट्स और नेटफ्लिक्स ने डिजिटल राइट्स के अधिकार 250 करोड़ देकर खरीदे हैं.’

इसी साल जून महीने में ‘जवान’ को लेकर खबर आई थी कि नेटफ्लिक्स ने कुल 120 खर्च कर इसके राइट्स लिए हैं. शाहरुख की वापसी को लेकर किस कदर हाईप है ये ओटीटी प्लेटफॉर्म भी समझती है तभी तो उसने इतनी बड़ी रकम चुकाई है.

बता दें कि ‘जवान’ के लिए पहली बार शाहरुख और एटली साथ आए हैं. इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ स्टार नयनतारा होंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *