रिलिज से पहले ही आमिर खान की फिल्म ने की बम्बर कमाई, अक्षय कुमार की फिल्म का हाल हुआ बेहाल

0
462

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. दोनों ही फिल्में रिलीज से पहले काफी विवादों में रही हैं. वहीं दोनों एक्टर्स को अपनी अपनी फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं. इसी बीच दोनों के एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ गए है. इन आंकड़ों के मुताबिक आमिर खान, अक्षय कुमार पर भारी पड़ते हुए नजर आ रहे हैं. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा विवादों में रहने के बावजूद एडवांस बुकिंग से बंपर कमाई कर रही है. वहीं अक्षय की फिल्म ठीक ठाक कमाई कर रही है. ऐसा लग रहा है मानो आमिर को लंबे अरसे बाद पर्दे पर देखने के लिए लोग बेताब हैं.

Aamir Khan Lal Singh Chaddha And Akshay Kumar Raksha Bandhan Advance  Booking Starts Check Out Day 1 Collection - Rakshabandhan vs Lsc: 'लाल सिंह  चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' की एडवांस बुकिंग शुरू,

11 अगस्त यानी गुरुवार को आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ रिलीज होने वाली है. दोनों ही फिल्में रिलीज से पहले ही विवादों में फंस चुकी है. लोग इन्हें बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं इसी बीच दोनों की एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिन्होंने अक्षय कुमार को चिंता में डाल दिया है. लाल सिंह चड्ढा ने फिलहाल करीब 2 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. उम्मीद है कि फिल्म एडवांस बुकिंग में ही 8 करोड़ की कमाई कर लेगी.

Laal Singh Chaddha Vs Raksha Bandhan Early Advance Booking Report In Mumbai  Pune Delhi Tier 1 Tier 2 Cities - Lsc Vs Raksha Bandhan: मुंबई-दिल्ली में 'लाल  सिंह चड्ढा' ने मारी बाजी,

दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन 1.34 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म को लेकर उम्मीद लगाई जा रही है कि ये 3 करोड़ की ही एडवांस बुकिंग कर पाएगी. इन आंकड़ों से जाहिर है कि लोग आमिर खान की फिल्म को पसंद कर रहे हैं हो भी क्यों ना आखिर आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए काफी समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी जो कर रहे हैं.

वहीं ‘रक्षा बंधन’ अक्षय कुमार की इस साल की तीसरी फिल्म है. इससे पहले उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हो चुकी है. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं. ऐसे में ‘रक्षा बंधन’ पर हिट के लिए दबाव है.

Leave a Reply