रणजी में मनीष पांडे ने 25 गेंद पर कूटे 122 रन, तूफानी दोहरा शतक ठोक तोड़ा हिटमैन रोहित का रिकॉर्ड, तेंदुलकर भी चमके

Goa vs Karnataka, Elite Group C मैच में मनीष पांडे ने ऐतिहासिक पारी खेली. मनीष पांडे ने गोवा के खिलाफ खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी 2022-23 के मुकाबले (Goa vs Karnataka, Elite Group C) के दूसरे दिन बुधवार (28 दिसंबर) को तूफानी दोहरा शतक जड़कर इतिहास रच दिया।

Goa vs Karnataka, Elite Group C मैच में मनीष पांडे ने सिर्फ़ 186 गेंदों में 14 चौकों और 11 छक्कों की मदद से नाबाद 208 रन की पारी खेली। इस दौरान कर्नाटक के धाकड़ बल्लेबाज मनीष पांडे ने सिर्फ 183 गेंदों में अपना दोहरा शतक पूरा किया।

Goa vs Karnataka, Elite Group C मैच में दोहरा शतक जड़ते ही मनीष रणजी ट्रॉफी इतिहास में सबसे तेज दोहरा शतक बनाने के मामले में आठवें नंबर पर पहुंच गए हैं। रणजी इतिहास में सबसे तेज दोहरा शतक जड़ने के मामले में मनीष पांडे ने रोहित शर्मा को पीछे छोड़ा, जिन्होंने रणजी ट्रॉफी में 185 गेंदों में दोहरा शतक बनाया है।

आपको बता दें इस लिस्ट में पहले नंबर पर रवि शास्त्री हैं, जिन्होंने 123 गेंदों में दोहरा शतक बनाया था। मनीष के दोहरे शतक की मदद से कर्नाटक ने पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 603 रन बनाकर घोषित कर दी।

इसके अलावा रविकुमार समर्थ 140 रन की पारी जबकि मयंक ने 50 रन की पारी खेली। गोवा की तरफ से अर्जुन तेंदुलकर ने सबसे अधिक दो विकेट लिए| Goa vs Karnataka, Elite Group C मैच में मनीष ने महज 25 गेंद (14 चौके, 11 छक्के) पर ही 122 रन कूट दिए|