यशस्वी जायसवाल-सौरभ के तूफ़ान में उड़ा बांग्लादेश, WWW.. नवदीप सैनी की गेंदों ने उगली आग, मुकेश का धमाल

बांग्लादेश के खिलाफ पहले अनऑफिशियल टेस्ट मैच में इंडिया ए मजबूत स्थिति में आ गया है. बांग्लादेश दौरे पर गई भारत ए टीम ने टॉस जीता और मेजबान को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. मैच में बांग्लादेश पर सौरभ, नवदीप सैनी, मुकेश कुमार कहर बनकर टूटे.

बांग्लादेश की पूरी ही टीम को 45 ओवर में 112 रन पर ऑल आउट हो गयी. बांग्लादेश के मोसद्देक हुसैन ही भारतीय गेंदबाजों के सामने कुछ देर टिक सके. बांग्लादेश के मोसद्देक हुसैन ने 88 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली. इनके अलावा नजमुल हुसैन ने 19 और ताइजुल इस्लाम ने 12 रन बनाए.

इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 6 रन से ज्यादा नहीं बना पाया. बांग्लादेश के 4 बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल सके. भारत की तरफ से सौरभ ने 8 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट लिए. नवदीप ने 10 ओवर में 21 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं मुकेश कुमार ने 25 रन देकर 2 विकेट लिए.

अतीत सेठ को 23 रन पर एक सफलता मिली. इंडिया ए के विरुद्ध बांग्लादेश की आधी टीम तो 13.1 ओवर में 26 रन पर ही पवेलियन लौट गई थी. इसके बाद हसैुन ने पारी संभालने की कोशिश की और स्कोर को जैसे तैसे 100 रन के पार पहुंचाया.

जवाब में टीम इंडिया ने बिना विकेट खोये 120-0 (36 Ov) रन बना लिए हैं. टीम इंडिया की तरफ से जायसवाल 61 रन बनाकर जबकि अभिमन्यु ईश्वरन 53 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.