मोहसिन खान:9 टी 20 मैच में 5.9 की इकॉनोमी से झटके 14 विकेट, BCCI की नाइंसाफी का हुआ शिकार, सिराज से विकल्प

टीम इंडिया तूफानी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण आगामी टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं बुमराह की जगह सिराज को टीम इंडिया में आगामी विश्व कप के लिए जगह दी गयी है. सिराज के चयन से पहले सोशल मिडिया पर फैंस काफी क्रिकेटर्स को टीम में लेने के लिए सजेस्ट कर रहे थे.

Jasprit Bumrah, Who Is Training In NCA After Being Out Of Asia Cup, Shared  The Video On Instagram | Watch Video: एशिया कप से बाहर होने के बाद NCA में  ट्रेनिंग करकोई कह रहा है कि उमरान मलिक को शामिल किया जाना चाहिए तो किसी ने शमी को टीम में लेने की वकालत की. वहीं किसी ने दीपक चाहर को टीम में लेने की सलाह दी. इसी बीच एक बॉलर अचानक से ट्रेंड कर रहा है और वोह है मोहसिन खान मोहसिन खान का इकोनॉमी रेट और औसत बाकी गेंदबाजों से काफी बेहतर है.

IPL 2022: Training Sessions With Mohammed Shami During Lockdown Helped  'Gentle Giant' Mohsin Khanआईपीएल में लखनऊ की तरफ से खेलने वाले मोहसिन डेथ ओवर्स में भी काफी असरदार साबित हुए है. लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए आईपीएल 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तूफानी गेंदबाज मोहसिन खान ने अपनी गेंदबाजी से चकित किया है. तेज गेंदबाज मोह्सियन खान ने आईपीएल के 2022 के सीजन में 9 मैच खेले

Ipl 2022 Lucknow Super Giants Trump Card Mohsin Khan Life Story Mohammed  Shami Help Him During Lockdown - Mohsin Khan: लॉकडाउन में शमी ने की मदद,  आईपीएल में मोहसिन दिखा रहे जलवा, सीजन में ले चुके हैं आठ विकेट - Amar Ujala  Hindi News Liveइस दौरान मोहसिन ने 14 विकेट चटका लिए. खास बात यह है कि इस दौरान मोहसिन खान का इकोनॉमी 5.96 का रहा. वहीं मोहसिन का औसत 14.07 का है. वहीं बुमराह का औसत इस आईपीएल सीजन 25.53 और इकोनॉमी 7.18 का रहा. बुमराह ने आईपीएल 2022 के 14 मैचों 15 विकेट चटकाए.

Training sessions with Mohd Shami during lockdown helped Mohsin Khanहालांकि मोहसिन ने मई 2022 के बाद क्रिकेट नहीं खेला है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहिसन 35 टी 20 मैचों में कुल 47 विकेट अर्जित कर चुके हैं. मोहसिन का एवरेज 17.76 और इकोनॉमी 6.78 का है.

Mohsin Khan profile and biography, stats, records, averages, photos and  videosट्विटर पर एक फैन ने मोहसिन खान के सपोर्ट में लिखा- जसप्रीत बुमराह की जगह टी20 वर्ल्ड कप टीम में मोहसिन खान को जोड़ने की याचिका दायर करना चाहता हूं. वहीं एक यूजर ने लिखा- 24 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान, जो पावरप्ले में स्विंग कर सकते हैं

फैन ने कहा कि मोहसिन खान डेथ ओवरों में यॉर्कर फेंक सकते हैं और बाउंसर कर सकते हैं. अपनी गेंदबाजी को 110 से 150 किमी / घंटा की गति बदल सकते हैं. हालांकि इस सब के बावजूद मोहसिन खान को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *