मॉर्गन ने आखिरी गेंद पर इरफ़ान की टीम के जबड़े से जीत छीन युवी की टीम को जीताया, 35 गेंद पर ठोक डाले 87 रन

अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League 2022) के सातवें दिन भी कुल मिलाकर तीन मैच खेले गए। इस दौरान कई खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। मोर्गन, फेबियन एलन और निकोलस पूरन ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। पाक के इफ्तिखार ने भी धाकड़ बल्लेबाजी की|

Bangla Tigers vs Deccan Gladiators

सातवें दिन के दूसरे मुकाबले (Bangla Tigers vs Deccan Gladiators, 21st Match) में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने बांग्ला टाइगर्स को 10 विकेट से शिकस्त दी। Bangla Tigers vs Deccan Gladiators, 21st Match में पहले खेलते हुए बांग्ला टाइगर्स ने निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 108 रन का स्कोर खड़ा किया।

मैच में पाक के बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद ने एक बार फिर बेहतरीन पारी खेली और 21 गेंद पर 5 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 54 रन बनाकर नाबाद रहे। जवाब में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने लक्ष्य को सिर्फ 6.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। डेक्कन के सलामी बल्लेबाज टॉम-कोहलेर कैडमोर 21 गेंद पर 50 रन बनाकर नाबाद रहे।

वहीं मैच (Bangla Tigers vs Deccan Gladiators, 21st Match) में निकोलस पूरन ने भी 16 गेंद पर 1 चौके और 7 छक्के की मदद से 50 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम को जीत दिला दी। Bangla Tigers vs Deccan Gladiators, 21st Match में जमकर छक्कों की बारिश हुई|

New York Strikers vs Northern Warriors

वहीं तीसरे मैच (New York Strikers vs Northern Warriors, 22nd Match) में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने नॉर्दन वॉरियर्स को 5 विकेटों से शिकस्त दी। मैच (New York Strikers vs Northern Warriors, 22nd Match) में नॉर्दन वॉरियर्स ने पहले खेलते हुए 3 विकेट पर 143 रन बनाए।

Northern Warriors की तरफ से उस्मान खान ने 25 गेंद पर 48 और कप्तान रोवमेन पॉवेल ने 19 गेंद पर 6 छक्के जड़ते हुए 54 रन बनाए। जवाब में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने इस टार्गेट को 5 विकेट खोकर हासिल कर मैच (New York Strikers vs Northern Warriors, 22nd Match) अपने नाम कर लिया।

युवी की टीम की तरफ से इयोन मोर्गन ने सिर्फ 35 गेंद पर 12 चौके और 3 छक्के की मदद से 87 रनों की धुआंधार पारी खेली। मॉर्गन ने आखिरी गेंद पर चौका जड़ जीत दिलाई| टीम को आखिरी गेंद पर जीत के लिए चौके की जरूरत थी| Northern Warriors की तरफ से मोहम्मद इरफ़ान ने तीन विकेट हासिल किये।