मैक्सवेल-कमिंस का धमाल, IRE को रौंद AUS ने सेमीफाइनल के लिए ठोकी ताल, पॉइंट टेबल में इंग्लैंड को लगा झटका

टी20 विश्व कप के मैच (Australia vs Ireland, 31st Match, Super 12 Group 1) में मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरी जीत दर्ज की। मैच में आयरलैंड पर जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया के पास पांच अंक हो गए हैं और वह न्यूजीलैंड के बाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है।

ऑस्ट्रेलिया ने मैच (Australia vs Ireland, 31st Match, Super 12 Group 1) 42 रन से अपने नामा किया। मैच (Australia vs Ireland, 31st Match, Super 12 Group 1) में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान फिंच के अर्धशतक और मार्श-स्टोइनिस की पारियों के दम पर 20 ओवर में 179 रन का स्कोर खड़ा किया। मैच में आयरलैंड की टीम की तरफ से मैकार्थी ने तीन और जोशुआ लिटिल ने दो विकेट हासिल किया।

जवाब में 180 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरे आयरलैंड की टीम की शुरुआती बेहद खराब रही। 25 रन के स्कोर पर ही आयरिश टीम के पांच बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। इसके बाद टकर ने डेलनी और अडायर के साथ उपयोगी साझेदारियां कर आयरलैंड का स्कोर 100 रन तक पहुंचाया।

मैच (Australia vs Ireland, 31st Match, Super 12 Group 1) में एक समय पर ऐसा भी लगा कि टकर अपने दम पर आयरलैंड को जीत दिला सकते हैं| हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने सही समय पर वापसी कर उलटफेर की किसी भी संभावना को खत्म कर दिया।

Australia vs Ireland, 31st Match, Super 12 Group 1 मैच में आयरलैंड की टीम 18.1 ओवर में 137 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया के लिए कमिंस, स्टार्क, मैक्सवेल और जंपा ने दो-दो विकेट चटकाए। वहीं, हेजलवुड को एक विकेट हासिल हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *