मिस्ट्री बॉय संग पार्टी करती दिखीं सारा तेंदुलकर, बेबी डीविलियर्स व शुभमन से जुड़ा था नाम, हसीनाओं की टोली में..

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी लंदन में ओरी के नाम से मशहूर ओरहान अवात्रामणि के साथ पार्टी करती दिखीं हैं। वायरल तस्वीरों को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह पार्टी लंदन में थी। ओरी बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों के करीबी दोस्त हैं। उनकी अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन, जान्हवी कपूर के साथ पार्टी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। उस समय उन्हें मिस्ट्री बॉय कहा गया था।

अब ओरी के साथ उनकी पार्टी की तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी हैं। इन दिनों सारा लंदन में अपने दैनिक जीवन के बारे में पोस्ट करती हैं, जिसमें कॉलेज जाना, लंबे समय तक कड़ी मेहनत करना, शहर में घूमना, कॉफी ब्रेक और जिम जाना शामिल है। हालांकि, ओरी का नाम कई अन्य मॉडल-एक्ट्रेस से जुड़ चुका है।

तस्वीरों में सारा के साथ और ओरी के अलावा कई अन्य लोग भी हैं। उनके हाथ में गिलास है। सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से अलग पहचान बनाने वाली सारा तेंदुलकर की अक्सर तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहे हैं।

सारा के मॉडलिंग की भी खबरें सामने आई थीं। इससे पहले जब एक कपड़ों के ब्रांड के प्रचार वीडियो में दिखाई देने के बाद सारा ने मॉडलिंग में छोटे कदम उठाए, तो ऐसा लगा कि उनके फिल्मों में शामिल होने की अफवाहें सही थीं।

sara tendulkar - Newstrendसारा तेंदुलकर इस समय लंदन में हैं जहां उन्होंने अपनी पढ़ाई फिर से शुरू कर दी है। सारा के सोशल मीडिया अपडेट्स से पता चला है कि उन्होंने लंदन के यूनिवर्सिटी कॉलेज में दाखिला लिया है, जहां से उन्होंने मेडिसिन में ग्रेजुएशन किया था। सारा ने अब आगे की पढ़ाई करने का फैसला किया तो उनकी मॉडलिंग की अफवाहों पर फिर से विराम लग गया।

Sara Tendulkar Party: पार्टी करती दिखीं सारा तेंदुलकर, मिस्ट्री बॉय संग नजर  आई केमेस्ट्री ने खींचा सबका ध्यान, देखें PICSसचिन की बेटी सारा का नाम पूर्व में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा गया है। हालांकि, कहा जा रहा है कि यह सिर्फ अफवाह थी। फिलहाल सारा सिंगल हैं और अपनी पढ़ाई कर रही हैं।