‘ब्रह्मास्त्र’ का बायकाट गैंग को ठेंगा, दो दिन में ही कर दिया 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार, KGF…

0
195

अयान मुखर्जी कृत और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट अभिनित फिल्म ब्रह्मास्त्र का जादू दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म ने दूसरे दिन बायकाट के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया. फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया. ग्रॉस वर्ल्ड वाइड कलेक्शन, 75 करोड़ और दूसरे दिन के घरेलू कलेक्शन को साथ मिलाकर देखा जाए तो फिल्म अब तक 100 करोड़ पार कर चुकी है. ‘ब्रह्मास्त्र’ से इतने अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद तो सच में किसी नहीं की थी.

दूसरे दिन 20 फीसदी अधिक कमाई
इस फिल्म ने पहले दिन करीब 36 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके बाद तो दूसरे दिन इसने बॉक्स ऑफिस पर कहर ही बरपा दिया. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र ने दूसरे दिन 41.25 से 43.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसने कुल मिलाकर सभी भाषाओं में 79 करोड़ कमाए हैं. फिल्म ने दूसरे दिन करीब 20 फीसदी का उछाल दिखाया है और यह लंबे समय के लिए सकारात्मक संकेत है.

100 करोड़ी बनी ब्रह्मास्त्र
शनिवार को, सिर्फ हिन्दी वर्जन में लगभग 37.50 करोड़ का बिजनेस हुआ. ‘ब्रह्मास्त्र’ ने हिन्दी में दो दिनों में करीब 69.50 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही माना जा रहा है कि फिल्म इस वीकेंड में 110 करोड़ पार हो जाएगी. जो कि किसी नॉन-हॉलीडे पर रिलीज हुई फिल्म के लिए बहुत बड़ा आंकड़ा है. हालांकि तेलुगु वर्जन में पहले दिन 4 करोड़ कमाए तो दूसरे दिन इसकी कमाई घटकर 3 करोड़ रह गई. लेकिन तमिल वर्जन में 50 लाख का उछाल दर्ज किया गया.

बायकॉट गैंग को ठेंगा
‘ब्रह्मास्त्र’ शुरुआत से ही ट्रोल गैंग के निशाने पर रहा. ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म रिलीज के दूसरे दिन तक ट्विटर पर लगातार #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है. पर अच्छी खबर यह है कि इस ट्रेंड का कोई असर होता नहीं दिख रहा. ‘ब्रह्मास्त्र’ इस की बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई. हालांकि यह लाख कोशिशों के बाद भी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के 56 करोड़ के आंकड़े को पछाड़ नहीं पाई.

Leave a Reply