बीच मैच में इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने खोया आपा, दर्शकों के साथ की जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket team) के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने आरिफ वाला पर क्‍लब मैच के दौरान स्‍थानीय दर्शकों से मारपीट की. अगर खबरों की मानेंतो 28 साल के तेज गेंदबाज आरिफवाला के लिए मैच खेलने गए थे, जहां दर्शकों के बुरे बर्ताव ने उन्‍हें परेशान किया. एक दर्शक ने हसन अली को उस पल की याद दिलाई जब टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में सेमीफाइनल में तेज गेंदबाज ने मैथ्‍यू वेड का कैच टपकाया था.

दर्शकों ने जिस भाषा का प्रयोग किया, उसे सुनकर हसन अली अपना आपा खो बैठे. हसन अली उस दर्शक को मारने के लिए दौड़ पड़े. अन्‍य लोगों ने तेज गेंदबाज को संभाला और वहां से दूर ले गए. बता दें कि हसन अली तीनों प्रारूपों में राष्‍ट्रीय टीम से बाहर हैं. एशिया कप 2022 में उन्‍हें विकल्‍प के रूप में शामिल किया गया था, लेकिन मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

इसके बाद हसन अली को टी20 वर्ल्‍ड कप में नहीं चुना गया, जहां पाकिस्‍तान की टीम रनर्स-अप रही. इस समय पाकिस्‍तान की टीम इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज खेल रही है और इसमें भी हसन अली का चयन नहीं हुआ है. हसन अली ने करीब पांच साल पहले राष्‍ट्रीय टीम में जगह बनाई और पाकिस्‍तान को इंग्‍लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी विजेता बनाकर तत्‍काल प्रभाव छोड़ा. हसन अली पिछले कुछ समय में खराब फॉर्म के कारण टीम से बाहर हुए. उन्‍हें उम्‍मीद है कि दमदार प्रदर्शन करके राष्‍ट्रीय टीम में वापसी करेंगे.