बायकॉय के बावजूद रिकॉर्ड तोड़ रही है ‘ब्रह्मास्त्र’ , 10 दिन में की इतनी कमाई, 650 करोड़ के…

0
90

बॉलीवुड की बिग बजट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलिजिंग के 10 दिन बाद भी शानदार कमाई कर रही है. रविवार को इस फिल्म ने करीब 15 करोड़ का कलेक्शन किया. . रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ रिकॉर्ड्स बनाती दिखाई दे रही हैं. फिल्म ने बायकॉट के बावजूद बड़ी सफलता हासिल की है. फिल्म ने 10 दिन की कमाई में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

Brahmastra Review: Here Is What Critics Are Saying About This Fantasy  Adventure - Sacnilk

‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद रिकॉर्ड्स बना रही है. वहीं, इस बीच बीच फिल्म की रिलीज को 10 दिन हो गए हैं. फैंस के सोशल मीडिया रिव्यूज और क्रिटिक्स की मानें तो कुछ कमियों के बावजूद ये फिल्म एक अच्छा सिनेमा एक्सपीरिएंस लेकर आई है. यही वजह है कि फिल्म 10 दिनों में 200 करोड़ के पार पहुंच चुकी है.

Brahmastra Movie Review: Begins Well, Later Goes Downhill

करीब 650 करोड़ रूपये के बजट की इस फिल्म ने दूसरे वीकेंड बीतते ही टिकट खिड़की पर खूब कमाई कर डाली है. रविवार को फिल्म के बिजनेस में जोरदार जंप देखने मिला है. संडे को इस फिल्म ने 15 पर्सेंट उछाल के साथ लगभग 17 करोड़ 25 लाख रुपये कमा लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताए जा रहे ये आंकड़े सही हैं तो फिल्म का टोटल बिजनेस 209-210 करोड़ रुपये के आसपास पहुंच चुका है.

ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म लगातार फ्लॉप हो रही बॉलीवुड फिल्मों के बीच इंडस्ट्री के लिए एक उम्मीद की किरण बनकर आई है. सिर्फ बॉलीवुड फिल्ममेकर्स ही नहीं बल्कि थिएटर मालिकों और डिस्ट्रिब्यूटर्स के लिए ये फिल्म किसी वरदान जैसी साबित हुई है.

वहीं, ट्रेड एक्सपर्ट की मानें तो ये फिल्म 250 करोड़ के क्लब की तरफ बढ़ रही है फिल्म ने दूसरे हफ्ते में 40 करोड़ के करीब कमाई की है. लोग लगातार फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं और ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 250 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी.

Leave a Reply