पैसा इंसान को खूबसूरत बना देता है, इन 5 क्रिकेटर्स की तस्वीरें देखने के बाद आप भी यही कहेंगे

दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक क्रिकेट में खिलाड़ियों को खूब धन की प्राप्ति होती है. इस खेल में खिलाड़ी को न सिर्फ शोहरत प्राप्त होती है बल्कि अत्यधिक मात्रा में धन की प्राप्ति भी होती है. पैसा हासिल होने के बाद इंसान का रहने-सहने का तरीका बिल्कुल बदल जाता है. पैसे की चमक इंसान के शरीर पर भी दिखाई देती है. आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो धन की प्राप्ति के बाद काफी तब्दील हो गए हैं. आइये जानें-

रविन्द्र जडेजा

पैसा इंसान को खूबसूरत बना देता है, इन क्रिकेटर्स की तस्वीरें देखने के बाद आप भी यही कहेंगे - Latest News1 | DailyHuntभारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी जडेजा का बचपन बेहद ही संघर्ष और गरीबी में व्यतीत हुआ. अपमनी लगन और कठिन परिश्रम के बल पर आर जडेजा ने भारतीय टीम में जगह बनाई. स्टारडम मिलने के बाद जडेजा काफी परिवर्तित हो गए हैं.

विराट कोहली
विराट कोहली अपने करियर के शुरुआती दिनों में इतने सुंदर नहीं थे जितने अब दिखाई देते हैं. कोहली को भी टीम में जगह बनने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा.

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा की गिनती अब दुनिया के सबसे हैंडसम क्रिकेटर्स में की जाती है. हालांकि रोहित फैमस होने से पहले अब की तुलना में बहुत अलग दिखाई देते थे. पैसा इंसान को खूबसूरत बना देता है इस कहावत को रोहित भी सिद्ध कर रहे हैं.

इरफान पठान
भारतीय टीम में चुने जाने से पहले इरफान पठान इतने हैंडसम नहीं दिखाई देते थे जितने अब दिखाई देते हैं. पठान ने पाकिस्तान के विरुद्ध टेस्ट मैच के पहले ही ओवर में हैट्रिक लेकर जो विश्व रिकॉर्ड बनाया था वह आज भी कायम है.

उमेश यादव
भारत के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक उमेश यादव का जीवन भी कठिनाइयों से भरा हुआ रहा. उमेश का बचपन में आर्थिक संकटों से गुजरा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *