न्यूजीलैंड टी20 सीरीज़ से पहले इस खतरनाक खिलाड़ी की टीम इंडिया में वापसी, दहशत में कीवी टीम!

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाएगा. इस टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में अचानक उसके एक बेहद खतरनाक क्रिकेटर की वापसी हुई है, जिससे खुद न्यूजीलैंड की टीम भी दहशत में होगी. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी लंबे समय बाद टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने उतरेगा, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इस खिलाड़ी को मौका नहीं मिला था.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में नहीं खेलने का मलाल टीम इंडिया के इस घातक खिलाड़ी को जरूर होगा, इसलिए ये दिग्गज न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में अपने बल्ले से कहर मचाने के लिए तैयार बैठा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपने बल्ले से गर्दा उड़ाने के लिए तैयार हैं. श्रेयस अय्यर का न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में चुना जाना बिल्कुल तय है.

श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद ब्रेक पर हैं. श्रेयस अय्यर ऐसे में विराट कोहली की जगह को भरेंगे. श्रेयस अय्यर अपनी विस्फोटक बैटिंग के टैलेंट से मैच का रुख पलटने का दम रखते हैं. श्रेयस अय्यर टी20 फॉर्मेट के बहुत खतरनाक खिलाड़ी हैं. न्यूजीलैंड दौरे पर श्रेयस अय्यर तीन मैचों की टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया
हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उप-कप्तान, विकेटकीपर), शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *