टीम ने दिया धोखा, फिर कोहली ने भी मुंह मोड़ा, अब दुबई में फूटा गुस्सा, 6664444.. जड़ 29 गेंद में मुंबई के मुंह से छीनी जीत

यूएई में इंटरनेशनल लीग टी20 टूर्नामेंट के 15वें मैच में डेजर्ट वाइपर्स ने एमआई एमिरेट्स को 7 विकेट से पराजित किया। Desert Vipers vs MI Emirates, 15th Match में पहले बल्लेबाजी करते हुए एमिरेट्स ने 5 विकेट पर 169 रन बनाये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए डेजर्ट वाइपर्स ने 3 विकेट पर 170 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

MI Emirates की खराब शुरुआत

मैच (Desert Vipers vs MI EMI Emiratesmirates, 15th Match) में पहले खेलने उतरी एमिरेट्स ने मुहम्मद वसीम और अरविन्द के विकेट जल्दी गंवा दिए। सलामी बल्लेबाज वसीम और अरविन्द दोनों क्रमशः 5 और 3 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद विंडीज बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर भी 21 रन बनाकर पवेलियन लौट गये।

पोलार्ड व निकोलस पूरण ने मचाया धमाल

विपरीत परिस्थिति में MI टीम के लिए कप्तान पोलार्ड और निकोलस पूरन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। पोलार्ड और पूरण ने मैदान के चारों तरफ जमकर शॉट्स खेले। निकोलस पूरन ने 49 गेंद पर 4 चौके और दो छक्के जड़ते हुए 57 रनों की पारी खेली। वहीं टीम के कप्तान पोलार्ड ने 39 गेंदों में 6 छक्के और एक चौके की मदद से नाबाद 67 रन कूट दिए। एमिरेट्स शुरुआती झटकों से उभरते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 169 रन का स्कोर खड़ा किया। टॉम करन ने डेजर्ट के लिए सबसे अधिक 2 विकेट हासिल किये।

Desert Vipers की तरफ से चमके मुनरो

जवाब में लक्ष का पीछा करते हुए डेजर्ट वाइपर्स ने सबसे पहले रोहन मुस्तफा का विकेट गंवा दिया। सलामी बल्लेबाज रोहन महज 1 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद एलेक्स हेल्स और कॉलिन मुनरो ने मिलकर मोर्चा संभाला और टीम को मजबूती प्रदान की।

हेल्स ने फिर खेली धमाकेदार पारी

मुनरो और हेल्स दोनों ने धामाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए टीम की जीत का मार्ग प्रशस्त किया। मुनरो 22 गेंद में 41 रन बनाकर आउट हो गए| हालांकि इंग्लिश बल्लेबाज हेल्स क्रीज पर बने रहे। हेल्स 44 गेंदों में 62 रन बनाकर आखिर तक नाबाद रहे। रदरफोर्ड ने भी धमाकेदार बैटिंग करते हुए 29 गेंदों 4 चौके और तीन छक्के जड़ते हुए नाबाद 56 रन बनाए।

Desert Vipers ने जीता मैच

डेजर्ट वाइपर्स ने 17वें ओवर में 3 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाते हुए मैच (Desert Vipers vs MI Emirates, 15th Match) अपने नाम कर लिया।एमिरेट्स के लिए समित पटेल ने सबसे ज्यादा 2 विकेट हासिल किये।