टीम इंडी ने दोहराई 35 साल पुरानी गलती, इंग्लैंड ने दूसरी बार सेमीफाइनल में रौंदा, 15 साल बाद चूकता किया हिसाब

टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल (India vs England, 2nd Semi-Final) भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को एडिलेड में खेला गया। सेमीफाइनल (India vs England, 2nd Semi-Final) में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

मैच (India vs England, 2nd Semi-Final) में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में छह विकेट पर 168 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 16 ओवर में बिना विकेट गंवाए 170 रन बना लिए। India vs England, 2nd Semi-Final में इंग्लैंड की टीम ने 169 रन के लक्ष्य को बिना विकेट गंवाए ही हासिल कर लिया।

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 168 रन बनाए। जवाब इंग्लैंड की टीम ने 16 ओवर में बिना किसी नुकसान के 170 रन बना लिए। इंग्लैंड के लिए एलेक्स हेल्स ने 47 गेंद पर नाबाद 86 रन बनाए। कप्तान जोस बटलर ने 49 गेंद पर 80 रन की पारी खेली। India vs England, 2nd Semi-Final में भारत के छह में से चार गेंदबाजों ने 10 से ज्यादा की इकोनॉमी रेट से रन दिए।

Image1987 में खेले गये सेमीफाइनल मुकाबले में भी टीम इंडिया ओपनर बल्लेबाज को आउट नहीं कर सकी थी। इस मुकाबले में भी टीम इंडिया की यही हालत रही। ग्राहम गूच ने मैच में Graham Gooch ने शतकीय पारी खेली थी. वहीं काम आज सेमीफाइनल में हेल्स ने किया। टीम इंडिया ओपनर्स को आउट करने में असफल रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *