जीत के बाद खुद पर भड़के राहुल व सैमसन, इस बात का है अफ़सोस, इनके सिर बांधा जीत का सेहरा

0
131

टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे (Team India vs Zimbabwe) को दूसरे वनडे में 5 विकेट से मात दी। इस जीत के साथ ही मेहमानों ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है। टीम इंडिया अब श्रृंखला में 2-0 से आगे हो गयी हैं। बता दें कि पिछले मैच में भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से रौंदा था।

Imageअब 22 अगस्त को तीसरा मैच जीतकर केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई वाली भारतीय टीम की निगाहें क्लीन स्वीप पर होंगी। मैच में पहले खेलने उतरी जिम्बाब्वे की टीम को भारतीय गेंदबाजों ने 38.1 ओवर में 161 के स्कोर पर रोक दिया। भारत ने 25.4 ओवर में 5 विकेट पर 167 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। संजू सैमसन को उनकी तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

कप्तान लोकेश राहुल का बयान

Image(क्या वह पीछा करने के दौरान घबराया हुआ था) वास्तव में नहीं, हम गहरी बल्लेबाजी करते हैं। कुछ लोगों के लिए बीच में समय निकालना अच्छा है। मुझे बीच में कुछ समय चाहिए, जाहिर है कि यह सीरीज खेलना मेरे लिए कुछ रन और आत्मविश्वास को दूर करने के लिए महत्वपूर्ण था, दुर्भाग्य से आज काम नहीं हुआ।

Imageउनके पास कुछ गुणवत्ता वाले गेंदबाज हैं, मैंने बांग्लादेश के खिलाफ पिछली श्रृंखला में भी देखा था। गेंदबाज हमारे पास मजबूत आए, हमारे लिए एक अच्छी चुनौती। हम यहां अच्छा क्रिकेट खेलने और जीतने के लिए हैं|

Imageहर अवसर एक सम्मान है, इसलिए हम अगली बार भी वहां जाकर आनंद लेना चाहते हैं और अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। हम जहां भी यात्रा करते हैं, हमें भारतीय प्रशंसकों का अच्छा समर्थन मिलता है, उनके समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं।

Imageमैन ऑफ़ द मैच सैमसन का बयान

Imageआप कितना भी समय बीच में बिताएं, इससे आपको अच्छा महसूस होता है। देश के लिए ऐसा करना और भी खास है। मैंने तीन कैच लिए, लेकिन मैं स्टंपिंग करने से चूक गया। वास्तव में कीपिंग और बल्लेबाजी का आनंद ले रहे हैं। मुझे लगता है कि वे (भारतीय गेंदबाज) वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, बहुत सारी गेंदें मेरे पास आईं।

Leave a Reply