‘जीतना तो दूर, टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुँचने के चांस भी नहीं.., वर्ल्डकप विजेता भारतीय कप्तान का बड़ा बयान

टी 20 विश्वकप में भारतीय टीम अपना कैंपेन 23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान के सामने (IND vs PAK) शुरू करेगा. सभी की निगाहें भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) महामुकाबले पर टिकी हुई है. वॉर्म-अप मैच में भारत ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दी.

India Vs West Indies Rohit Sharma Has Not Found A Finisher After Ms Dhoni  Try To Find | IND Vs WI: Team India को MS Dhoni के बाद नहीं मिला कोई  फिनिशनर,हालांकि टीम इंडिया को एक अभ्यास मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया का सामने हार का मुंह देखना पड़ा तगा. वहीँ पूर्व भारतीय कप्तान और विश्व कप चैंपियन कपिल देव को भारतीय टीम से ज्यादा उम्मीदें नहीं है. कपिल देव के मुताबिक इस विश्वकप में इंडिया का सेमीफाइनल तक भी पहुंचना मुश्किल है.

दरअसल लखनऊ में आयोजित एक इवेंट में 1983 विश्वकप के चैंपियन कपिल देव ने शिरकत की. इस इवेंट में पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप में जीतने की संभावना पर खुलकर बात की. कपिले देव ने कहा कि ‘टी20 क्रिकेट में जो टीम आज मैच जीत रही है वो अगला मैच हार सकती है.

भारत के टी20 वर्ल्ड कप जीतने की संभावना कितनी है? इस पर बात करना बेहद मुश्किल है. सवाल यह है कि क्या भारत टॉप-4 में पहुंच पाएगा? मुझे टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर ही चिंता सता रही. इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Film 83:कपिल देव ने कहा कि मेरे मुताबिक, टीम इंडिया के आखिरी 4 में रहने की संभावना ही 30 फीसदी है. कपिल देव की कप्तानी में 1983 विश्वकप में टीम इंडिया ने वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था. इकसे बाद धोनी की कप्तानी में विश्व कप जीता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *