जिम्बाब्वे से हार के बाद भड़के बाबर आजम, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- जब शान व शादाब…

टी 20 वर्ल्डकप का 24वां मैच (Pakistan vs Zimbabwe, 24th Match, Super 12 Group 2) पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के मध्य खेला जा रहा है. मैच (Pakistan vs Zimbabwe, 24th Match, Super 12 Group 2) में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया.

Imageपहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 130 रन बनाए हैं. जवाब में पाकिस्तानी टीम आठ विकेट खोकर 129 रन ही बना पाई. इस तरह से उलटफेर का शिकार होते हुए पाक टीम मैच में एक रन से यह मैच हार गई.

हार के बाद आया बाबर आजम का बयान

हम हाफ स्टेज पर 130 रन बना लेते। बहुत निराशाजनक प्रदर्शन, हम बल्लेबाजी में ठीक नहीं हैं। हमारे पास अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन दोनों सलामी बल्लेबाज पावरप्ले में आउट हो गए। जब शादाब और शान साझेदारी कर रहे थे, दुर्भाग्य से शादाब आउट हो गए.

फिर बैक-टू-बैक विकेट ने हमें दबाव की स्थिति में धकेल दिया। पहले 6 ओवरों में हमने नई गेंद का अच्छा इस्तेमाल नहीं किया लेकिन हमने गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन किया। हम बाहर बैठेंगे, अपनी गलतियों पर चर्चा करेंगे और हम कड़ी मेहनत करेंगे और अपने अगले गेम में मजबूत वापसी करेंगे।

जिम्बाब्वे के कप्तान का बयान

बहुत ख़ास। खासतौर पर उस काम के लिए जो हमने सुपर 12 में पहुंचने के लिए किया था। हम नहीं चाहते थे कि हमारा टूर्नामेंट वहीं खत्म हो। हम शीर्ष टीमों के खिलाफ आकर वास्तव में कुछ अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते थे और हमने आज असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया।

मैंने सोचा था कि हमारे बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद, हमने सोचा कि हम शायद 20-25 कम थे, लेकिन मुझे लगा कि हमारे तेज गेंदबाजों ने जल्दी ही अपना स्ट्रैप मारा। रजा हमेशा की तरह पार्टी में आए और बीच में कुछ महत्वपूर्ण विकेट चटकाए।

मुझे लगता है कि उसे (रजा) तीन मैन ऑफ द मैच मिले हैं, इसलिए जब तक हम घर पहुंचेंगे, मैं टूट जाऊंगा। साथ ही मैं जिम्बाब्वे के समर्थकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो आज हमारा समर्थन करने के लिए सामने आए। हम जहां भी जाते हैं आप लोग वास्तव में हमारा उत्साह बढ़ाते हैं, इसलिए विशेष धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *