जिम्बाब्वे के 9वें नंबर के बल्लेबाज ने खेली धमाकेदार पारी, रउफ की कंजूसी भरी गेंदबाजी, शादाब-वसीम ने मचाई तबाही

टी 20 वर्ल्डकप का 24वां मैच (Pakistan vs Zimbabwe, 24th Match, Super 12 Group 2) पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के मध्य खेला जा रहा है. मैच (Pakistan vs Zimbabwe, 24th Match, Super 12 Group 2) में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे की टीम ने आठ विकेट पर 130 रन बनाए हैं. जिम्बाब्वे के लिए सबसे ज्यादा 31 रन सीन विलियम्स ने बनाए. वहीं कप्तान इरविन और ब्रैड इवांस ने 19-19 रन की पारी खेली. पाकिस्तान के लिए स्पिन गेंदबाज शादाब खान ने कमाल किया और तीन विकेट हासिल किये.

वहीं मैच (Pakistan vs Zimbabwe, 24th Match, Super 12 Group 2) मोहम्मद वसीम जूनियर ने सबसे अधिक चार विकेट लिए. तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को एक विकेट मिला. रउफ मैच में सबसे किफायती गेंदबाज रहे.

Pakistan vs Zimbabwe मैच में जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 42 रन की साझेदारी की. हालांकि इसके बाद पाक गेंदबाजों ने जिम्बाब्वे के मध्यक्रम को बिखेर दिया. टीम ने 100 रन से पहले ही 7 विकेट खो दिए.
ब्रैड इवांस ने खेली अहम पारी

Imageजिम्बाब्वे की टीम 100 रन के स्कोर को पार करती हुई मुश्किल नजर आ रही थी. जिम्बाब्वे की तरफ से नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आये ब्रैड इवांस ने तेजी से रन बटोर कर टीम को सम्मानजक स्कोर तक पहुंचाया.

ब्रैड इवांस ने एक गगनचुंबी छक्का भी जड़ा. पाक पैस बैटरी के सामने जिम्बाब्वे की तरफ से ब्रैड इवांस ने दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बनाया. ब्रैड इवांस ने नाजुक मौके पर काफी अहम पारी खेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *