जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है नसीम शाह, अपनी माँ की म’य्यत को नहीं दे सके कंधा

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप के मुकाबले में टीम इंडिया ने विजय हासिल की.हालांकि पाक के युवा क्रिकेटर नसीम शाह ने फैन्स का दिल जीत लिया. टीम इंडिया की भुवी, हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया.

IND vs PAK: 'फाइटर' नसीम शाह... रोते-कराहते पूरा किया ओवर, फिर भी टीम को  नहीं जिता पाए - asia cup 2022 ind vs pak t20i match naseem shah impressive  debut against teamमैच के बाद पाकिस्तान की ओर से करिश्माई डेब्यू करने वाले 19 साल के नसीम शाह भी सुर्खियों में बने हुए हैं. नसीम शाह को शाहीन की जगह डेब्यू करने के अवसर मिला. नसीम शाह ने मौके को भुनाते हुए घातक गेंदबाजी की. नसीम शाह ने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट झटके और टीम इंडिया के लिए मुश्किलें खड़ी कर दीं.

Pakistan's Naseem Shah, with a fiery debut against India in Asia Cup, is  the new fast-bowling sensation16 साल की उम्र में पाकिस्तान के लिए डेब्यू करने वाले नसीम शाह ने जीवन में कई मुश्किलों का सामना किया है. नसीम शाह का जीवन दुखों से भरा रहा है. नसीम जब पाकिस्तान ए टीम के लिए विदेशी दौरे पर खेल रहे तभी उनकी मां का निधन हो गया.

Naseem Shah भारत-पाक मुकाबले में करेंगे इंटरनेशनल डेब्यूइसके बाद नसीम ने देश के प्रतिनिधित्व किया. नसीम को इसके बाद पाक की तरफ से डेब्यू करने का अवसर मिला. नसीम शाह के नाम टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम उम्र में हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड दर्ज है. पाक सनसनी नसीम शाह ने फरवरी 2020 में बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी ने यह उपलब्धि हासिल की थी.

पहली ईद बिना अम्मी के', मां की कब्र पर पहुंचकर इमोशनल हुए नसीम शाह | First  Eid without Ammi Naseem Shah emotional on mother s grave - Hindi MyKhelनसीम शाह ने 16 साल 359 दिन की उम्र में हैट्रिक लेने का कारनामा किया.नसीम 19 साल की उम्र में ही 145 से ज्यादा की स्पीड से बॉलिंग करने की क्षमता रखते हैं. नसीम शाह की सम्पत्ति की बात की जाये तो कुछ वेब साइट्स के अनुसार नसीम शाह की कुल नेटवर्थ Rs 7.5 Crores ($1.5 million) रूपये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *