जडेजा की जादुई गेंदबाजी, पुजारा की टीम की धमाकेदार जीत, प्रियांक पांचाल के छक्कों की बारिश से जीता गुजरात

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के छठे राउंड में कुल 18 मैच खेले गये. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के छठे राउंड मुकाबलों में ईशान किशन ने शतकीय पारी खेली. शाहबाज नदीम, शाहबाज अहमद और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से खुश किया. वहीं पुजारा और पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन निराशाजनक रहा.

बंगाल बनाम छत्तीसगढ़ मैच

Imageमैच में बंगाल की टीम ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 161 रन बनाए. बंगाल की तरफ से शाहबाज अहमद ने 4 छक्के और 2 चौके जड़ते हुए 28 गेंद पर सबसे अधिक 48 रन बनाये. जवाब में छत्तीसगढ़ की टीम 108 पर सिमट गई. शाहबाज ने गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए चार ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

झारखण्ड बनाम ओडिसा मैच

Imageझारखण्ड ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 188 रन बनाए. झारखंड की तरफ से इशान किशन ने 07 छक्कों की मदद से 64 गेंदों में नाबाद 102 रन बनाए. जवाब में ओडिसा की टीम 20 ओवर में सिर्फ 117 रन बना सकी. झारखंड की तरफ से शाहबाज नदीम ने 3 विकेट हासिल किये.

बिहार बनाम सौराष्ट्र मैच

Imageमैच में बिहार की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 119 पर सिमट गई. सौराष्ट्र की तरफ से जयदेव उनादकट ने 2 विकेट, चेतन सकारिया ने तीन विकेट लिए. वहीं डी जडेजा ने 4 ओवर में सिर्फ 15 रन खर्च करते हुए दो विकेट हासिल किये.

सौराष्ट्र ने 2 विकेट पर 124 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. पुजारा फ्लॉप रहे और महज 6 रन बनाकर आउट हो गये.वहीँ गुजरात की तरफ से आन्ध्रा के विरुद्ध प्रियंक ने 5 छक्के जड़ते हुए 59 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.

One thought on “जडेजा की जादुई गेंदबाजी, पुजारा की टीम की धमाकेदार जीत, प्रियांक पांचाल के छक्कों की बारिश से जीता गुजरात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *