चाहर ने दिखाई दरियादिली, बेईमानी कर रहा था ये बल्लेबाज फिर भी नहीं किया मांकडिंग, देखे VIDEO

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज़ का आखिरी मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 227 रन बनाए. इस दौरान राइलो रूसों ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 48 गेदों पर 100 रन शतकीय पारी खेली.

Deepak Chahar almost executed a non-striker's run-out

इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर काफी महंगे साबित हुए. उन्होने 4 ओवर में 48 रन खर्च किए. हांलकी, मैच में एक लम्हा ऐसा भी आया जिसमें उन्होने फैंस का दिल जीत लिया. इस लम्हे ने कुछ दिन पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच खेले गए उस मैच की याद दिला दी जिसमें दीप्ति शर्मा ने इंग्लिश बैटर चार्ली डीन को मांकडिंग कर दिया था.

दरअसल, पारी के 16वें ओवर में जब दीपक चाहर गेंदबाजी करते रहे थे तब अफ्रीकी बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स बॉल फेंकने से पहले ही क्रीज से बाहर निकल गए थे. लेकिन चाहर की उन पर पैनी नजर थी और उन्होंने गेंद को हाथ से नहीं छोड़ा.

इस दौरान भारतीय टीम के इस गेंदबाज के पास पूरा मौका था कि वह साउथ अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स को मांकड़ नियम के तहत रन आउट कर देते लेकिन उन्होंने चेतावनी के तौर पर ऐसा नहीं किया. हालांकि यह सब कुछ बहुत ही जल्दी जल्दी हुआ और एक फिर से बल्लेबाज और गेंदबाज अपनी-अपनी जगह पर चले गए लेकिन इस घटना को देख कर दीप्ति शर्मा का चार्ली डीन का विवाद जेहन में ताजा हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *