क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ का बड़ा एक्सिडेंट, हॉस्पिटल में भर्ती

इंग्लैंड टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ के फैंस के लिए बुरी खबर है. दरअसल, फ्लिंटॉफ का कार एक्सीडेंट हो गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि राहत की बात यह है कि फ्लिंटॉफ की जान का कोई खतरा नहीं है. रिपोर्ट्स के अनुसार उनका एक्सीडेंट उस वक्त हुआ जब गाड़ी की स्पीड बहुत ज्यादा नहीं थी.

दरअसल, इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर का एक्सीडेंट उस वक्त हुआ जब वह बीबीसी के शो टॉप गियर की शूटिंग कर रहे थे. वहीं उनके इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बीबीसी ने बयान देते हुए कहा कि ‘टॉप गियर टेस्ट ट्रैक के दौरान फ्लिंटॉफ का सोमवार एक्सिडेंट हो गया. उनके एक्सिडेंट के बाद तुरंत मेडिलकर टीम ने उनकी जांच की और आगे के ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया’. वहीं एक अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार फ्लिंटॉफ की चोट जानलेवा नहीं है क्योंकि वह नॉर्मल स्पीड पर कार ड्राइव कर रहे थे.

Andrew Flintoff Accident: इंग्लिश क्रिकेटर एंड्रू फ्लिंटॉफ का हुआ  एक्सीडेंट, हॉस्पिटल में भर्ती

आपको बता दें कि इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ बीबीसी के टॉप गियर शो में बतौर प्रेसेंटर शामिल हैं. वह इस शो से 2019 से जुड़े हुए हैं. उन्होंने साल 2009 में क्रिकेट से संन्यास का एलान किया था.

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने साल 1998 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. अपने क्रिकेट करियर में उन्होंने 141 वनडे में 32 की औसत से 3394 रन और 169 विकेट, 79 टेस्ट मैच में 3845 रन और 226 विकेट और 7 टी20 मैच में 76 रन और 5 विकेट झटके हैं.

फ्लिंटॉफ को इंग्लैंड क्रिकेट के इतिहास का सबसे महान ऑलराउंडरों में से एक माना जाता है. वह इंग्लैंड के लिए कई दफा मैच जिताऊ भूमिका निभा चुके हैं. इंग्लैंड के लिए अपना आखिरी मुकाबला फ्लिंटॉफ ने साल 2009 में खेला था.