कैच करते समय इस प्लेयर के टूटे दांत, मुंह से आया खून, VIDEO कर सकता है विचलित

श्रीलंका में इस समय लंका प्रीमियर लीग में कैंडी फॉल्कॉन्स और गॉल ग्लैडिएटर्स के बीच मुकाबला खेला खेला गया. इसमें कैंडी फॉल्कॉन्स ने 5 विकेट से बाजी मारी है. लेकिन इस मैच में कैंडी फॉल्कॉन्स के स्टार प्लेयर चामिका करुणारत्ने चोटिल हो गए हैं. उनके दांत भी टूट गए और लाइव मैच में ही उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ा.

कॉर्लोस ब्रेथवेट की गेंद पर नुवानिंदु फर्नांडो ने लंबा स्ट्रोक लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद ठीक तरह से बल्ले पर आई नहीं. गेंद कैच करने के लिए चामिक करुणारत्ने पीछे की तरफ भागे. उन्होंने बेहतरीन कैच लपका, लेकिन कैच लेते समय गेंद सीधे उनके मुंह पर लगी, जिससे उनके तीन-चार दांत टूट गए और वह तुरंत ही मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वह अभी ठीक हैं और बाकी बचे मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे.

गॉल ग्लैडिएडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फॉल्कॉन्स को 122 रनों का टारगेट दिया, जिसे कैंडी फॉल्कॉन्स ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. फॉल्कॉन्स की तरफ कार्लोस ब्रेथवेट ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने चार ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. उनकी वजह से ही गॉल टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और मुकाबला हार गई.