कश्मीर की जासिया अख्तर के छक्कों के तूफ़ान से दहला मुंबई, तूफानी शतक ठोक खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

भारत में खेली जा रही सीनियर वुमंस टी 20 ट्रॉफी (SENIOR WOMENS T20 TROPHY) में ताबड़तोड़ क्रिकेट का नजारा देखने को मिला. शनिवार को सीनियर वुमंस टी 20 ट्रॉफी (SENIOR WOMENS T20 TROPHY) में राजस्थान और सिक्किम के बीच खेले गए मुकाबले में कश्मीर की जासिया अख्तर ने शतकीय पारी खेली.

Rajasthan VS Sikkim मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम की ओर से ओपनिंग करने आईं कप्तान जासिया अख्तर ने छक्कों की बारिश कर दी. Rajasthan VS Sikkim मैच में जासिया ने सिक्किम के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की.

सलामी बल्लेबाज और कप्तान जासिया ने 68 गेंदों में 17 चौके और 5 छक्के जड़कर 183.82 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 125 रन की शतकीय पारी खेली. Rajasthan VS Sikkim मैच में जासिया अख्तर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के आगे सिक्किम की गेंदबाज फेल रहीं.

वह अंत तक उनका तूफान नहीं रोक सके. वहीं तीसरे नंबर पर उतरीं एसपी कुमावत ने 36 गेंदों में 7 चौके जड़ते हुए 48 रन की पारी खेली. जासिया और कुमावत की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत राजस्थान ने सिक्किम के खिलाफ एक विकेट पर 20 ओवर में 188 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया.

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिक्किम की टीम महज 49 रन पर सिमट गई. इस तरह राजस्थान ने इस मुकाबले (Rajasthan VS Sikkim) में 139 रन से शानदार जीत दर्ज की.

मुकाबले (Rajasthan VS Sikkim) में राजस्थान की गेंदबाज एसपी शर्मा की घातक गेंदबाजी देखने को मिली. एसपी शर्मा ने 4 ओवर में महज 3 रन देकर 5 विकेट हासिल किये. केपी चौधरी ने 4 ओवर में दो विकेट अर्जित किये. वहीं एसएस मीना और एसएस कलाल को एक-एक विकेट अर्जित हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *