इंग्लैंड टीम से जुड़े मियां भाई सिराज, एशिया कप टीम से पत्ता कटने पर लिया फैसला, अंग्रेजों संग ODI में दिखायेंगे दम

0
236

टीम इंडिया इं दिनों जिम्बाब्वे के दौरे पर है. जिम्बाब्वे की टीम को टीम इंडिया ने गुरूवार को 10 विकेट से मात दी. टीम इंडिया के 28 वर्षीय तेज गेंदबाज सिराज ने एक विकेट हासिल किया. जिम्बाब्वे दौरे के बाद एशिया कप की जंग शुरू होगी.

Imageकुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है. कुछ खिलाड़ियों को इंग्लैंड के घरेलू क्रिकेट में अपनी काबिलियत दिखाने का मौका मिल रहा है. उमेश यादव, पुजारा, सुंदर और सैनी जैसे धुरंधर इंग्लैंड में खेल रहे हैं. ये सभी खिलाड़ी इंग्लिश काउंटी सर्किट में अपन दम दिखा रहे हैं.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भी ये मौका मिल गया है. भारतीय तेज गेंदबाज सिराज को इंग्लैंड की वारविकशर काउंटी ने सीमित ओवरों के मुकाबलों के लिए साइन किया है. मोहम्मद सिराज को बर्मिंघम स्थिति काउंटी ने रॉयल लंदन वनडे कप के अपने आखिरी तीन मैचों के लिए चुना गया.

Imageआपको बता दें सिराज को एशिया कप के लिए नहीं चुना गया है. ऐसे में सिरजा के पास अपनी गेंदबाजी को और धारदार बनाने का यह सुनहरा अवसर हैं. सिराज फिलहाल टीम इंडिया के साथ जिम्बाब्वे दौरे पर हैं, जहां वह वनडे सीरीज का हिस्सा हैं.

गौरतलब है कि वॉरविकशर ने गुरुवार 18 अगस्त को एक बयान जारी कर सिराज को साइन करने की जानकारी दी. इंग्लैंड की वॉरविकशर काउंटी क्रिकेट क्लब ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से काउंटी चैंपियनशिप सीजन के अंतिम तीन मैचों के लिये करार किया है.

Image28 साल सिराज 12 सितंबर (सोमवार) को समरसेट के खिलाफ घरेलू मुकाबले से पहले एजबेस्टन पहुंच जायेंगे. सिराज अपनी गेंदबाजी से फ़िलहाल सभी को प्रभावित करने में सफल रहे हैं. सिराज ने अभी तक भारत के लिए सभी फॉर्मेट में मिलाकर 27 मैचों में 57 विकेट हासिल किये हैं.

Leave a Reply