एशियाकप, टी20 वर्ल्डकप से मोहम्मद शमी की छु्ट्टी, सेलेक्टर्स ने सुना दिया ऐसा फरमान

0
200

27 अगस्त से यूएई में होने वाले एशिया कप और अक्टूबर में खेले जाने वाले टी20 विश्वकप से मोहम्मद शमी की छुट्टी हो गई है. बताया जा रहा है कि एशियाकप के लिए जो 15 से 17 खिलाड़ी चुने जायेगें उनके शमी का नाम नहीं होगा. एशियाकप वाली टीम ही टी20 विश्वकप में खेलेगी.

Watch: Mohammed Shami gets rousing welcome by crowd during India vs New  Zealand T20 World Cup match - Sports News

मोहम्मद शमी को सेलेक्टर्स ने बता दिया है कि अब वो टीम में वनडे और टेस्ट के लिए चुने जायेंगे, टी20 इंटरनेशनल से उनकी छु्ट्टी हो गई है. InsideSport की रिपोर्ट के मुताबिक सेलेक्टर्स ने उन्हें अपना फरमान सुना दिया है. उनका टी20 टीम में चयन होना मुश्किल है.

We Represent The Country And Fight For The Country – Mohammed Shami Opens  Up On Facing Online Abuse After T20 World Cup 2021 Loss To Pakistan

मोहम्मद शमी ने अपना आखिरी T20I मैच T20 वर्ल्ड कप 2021 में खेला था. तब से अब तक टीम इंडिया ने हर्षल पटेल, दीपक चाहर जैसे कई गेंदबाजों को आजमाया है और वो इसी वजह से कि उन्हें शमी का विकल्प मिल सके. शमी की ही तरह वॉशिंगटन सुंदर भी भारत के T20 वर्ल्ड कप 2022 के प्लान का हिस्सा नहीं हैं.

This game should bring people together, not divide them': Pakistan's Rizwan  stands with Shami in wake of online abuse | Cricket - Hindustan Times

T20I में मोहम्मद शमी का गेम ओवर!
टीम इंडिया की चयन समिति के एक सदस्य ने InsideSport को बताया, ” शमी अब युवा नहीं रहे ऐसे में हम उन्हें टेस्ट के लिए तरोताजा रखना चाहते हैं. यही वजह है कि हम उनके नाम पर T20I में विचार नहीं कर रहे. हमने पिछले T20 वर्ल्ड कप के बाद उनसे बात भी की थी, उनके वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर, कि हम अब कैसे आगे बढ़ने वाले है. अब से वो हमारे T20 प्लान का हिस्सा नहीं होंगे और हम सिर्फ युवाओं पर फोकस करेंगे.”

Trolls are not 'real fans', says Mohammed Shami | Cricket News - Times of  India

शमी से सेलेक्टर्स ने कहा- अब T20 नहीं, सिर्फ वनडे और टेस्ट
क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में मोहम्मद शमी टीम इंडिया के अहम सदस्य थे. उन्होंने अपना आखिरी T20I मैच पिछले साल के वर्ल्ड कप में खेला था. अब एशिया कप 2022 के लिए टीम चुनकर भारतीय सेलेक्टर्स उस टीम इंडिया की पिक्चर क्लियर करना चाहते हैं, जो T20 वर्ल्ड कप 2022 में खेलती दिखेगी. और इसमें शमी कहीं फिट नहीं बैठ रहे. शमी को इस बारे में सेलेक्टर्स की ओर से बता दिया गया है. शमी की ही तरह वॉशिंगटन सुंदर भी एशिया कप या टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने में नाकाम रहेंगे.

Leave a Reply