उलटफेर का नाम टी 20 वर्ल्डकप, महज 98 रन पर सिमटा न्यूजीलैंड, 9 बल्लेबाजों पर भारी पड़ी एक पारी

टी 20 वर्ल्डकप में उलटफेर करते हुए नामीबिया ने श्रीलंका को मात दी. वहीं स्कॉटलैंड ने विंडीज की टीम को मात देकर बड़ा उलटफेर किया. टी20 वर्ल्ड कप से पहले खेले जा रहे ऑफिशियल वॉर्म अप मैच में साउथ अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को 9 विकेट से पराजित किया.

Imageमैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केन विलियमसन की टीम 17.1 ओवर में 98 रन पर ही सिमट गई. New Zealand vs South Africa, 10th Match में अफ्रीका की तरफ से पर्नेल ने 8 रन देकर 2 विकेट, शम्सी ने 6 रन देकर 2 विकेट जबकि महाराज ने 17 न्र देकर 3 विकेट चटकाए.

जवाब में अफ्रीका ने 1 विकेट के नुकसान पर 12वें ओवर में 100 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. रुसौ ने अकेले ही 52 रन जड़कर टीम को जीत दिला दी. रुसौ ने 32 गेंदों पर 9 चौके और एक छक्का लगाकर नाबाद 54 रन बनाये. उनके अलावा रीजा हेंडरिक्स ने 24 गेंदों पर 27 रन और एडन मार्करम ने 12 गेंदों पर 16 रन की नाबाद पारी खेली.

पहले खेलते हुए कीवी टीम के 9 बल्लेबाज कुल मिलाकर 43 रन ही बना पाए. वहीँ अफ्रीका के रुसो ने अकेले ही 52 रन की पारी खेल डाली. न्यूजीलैंड की टीम भारत के विरुद्ध अपना दूसरा वार्म अप मैच खेलेगी. न्यूजीलैंड की टीम 22 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 विश्व कप में अपने अभियान का आगाज करेगी.

Imageपहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 26 रन मार्टिन गप्टिल ने बनाए. जबकि कीवी कप्तान केन विलियमसन भी महज 3 रन ही बना पाए. अन्य कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *