इन 6 मशहूर विलेन की बेटियां हैं बेहद खूबसूरत, बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात

0
84

बॉलीवुड फिल्मों में जितना अहम किरदार हीरो का होता है उतना ही विलेन का भी होता है. लेकिन, फिल्म के हीरो और उसकी पर्सनल लाइफ को लेकर जितनी बातें होती हैं उतनी विलेन को लेकर नहीं होती. आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के कुछ मशहूर विलेन की बेटियों के बारे में. जिनमें से कोई फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी है तो कोई सोशल मीडिया स्टार हैं. आइये जानते हैं इनके बारे में.

When Shraddha Kapoor encouraged Shakti Kapoor to do Bigg Boss because it  would keep him away from alcohol | Entertainment News,The Indian Express

शक्ति कपूर
शक्ति कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. शक्ति की एक बेटी हैं श्रद्धा कपूर. श्रद्धा कपूर आज की मशहूर एक्ट्रेस में से हैं. श्रद्धा अक्सर परिवार संग वेकेशन पर जाती रहती हैं. वे अपने हॉलिडे से काफी फोटोज भी शेयर करती हैं.

Meet 80s villain Ranjeet's stunning daughter Divyanka Bedi: A fashion  designer and fitness enthusiast

रंजीत
सुपर विलेन रंजीत की एक बेटी हैं. दिव्यांका बेदी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिव्यांका अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. वे अपने पापा रंजीत के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं. बता दें दिव्यांका पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं.

15 Bollywood Villains And Their Beautiful Daughters

डैनी
डैनी का एक बेटा रिंजिंग और एक बेटी पेमा है. आपको बता दें उनका बेटा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं, लेकिन उनकी बेटी फिल्मी दुनिया से काफी दूर हैं. घातक जैसी फिल्मों में जबरदस्त विलेन की भूमिका निभाने वाले डैनी नॉर्थ ईस्ट से हैं.

अमरीश पुरी की बेटी की सुंदरता के आगे एक्ट्रेसेस भी फे'ल : देखिए दिल छू जाने  वाली तस्वीरें - Gajab Mediaअमरीश पुरी
अमरीश पुरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के अब तक के सबसे बेहतरीन विलेन में से एक हैं. वो डोंग, मोगैम्बो, बलवंत राय जैसे कई अन्य नेगिटिव रोल्स के लिए पॉपुलर हैं. अमरीश पुरी की बेटी का नाम नम्रता पुरी है और वह एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं. नम्रता पुरी अपने लुक्स और खूबसूरती को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बता दें कि नम्रता ने कभी भी फिल्मों में काम नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Meet Ahlam Khan, the beautiful daughter of 'Gabbar' Amjad Khan

अमजद खान
अमजद खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है. उनका सबसे फेमस करैक्टर शोले मूवी का गब्बर सिंह का था. उनकी बेटी का नाम अहलम खान है और कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार वो नाटकों में काम कर रही हैं.

मैक मोहन की एक बेटी बनी एक्ट्रेस और दूसरी डायरेक्टर, अगले महीने रिलीज होगी  उनकी पहली फिल्म | Mac Mohan's Daughter Manjari And Vinati To Debut In  Bollywood - Dainik Bhaskar

मैक मोहन
शोले के सांभा को 1970-1980 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में उनके नेगिटिव रोल्स के लिए जाना जाता था. मैक मोहन का असली नाम मोहन मकिजनी है. उन्होंने डॉन, कर्ज़, सत्ते पे सत्ता, जंजीर, रफू चक्कर, शान, खून पासीना और शोले सहित 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है. उनको दो बेटियां मंजरी और विनती हैं. मंजरी ने अमेरिकी और हिंदी फिल्मों में काम किया है. वो अपनी अवार्ड विनिंग शार्ट फिल्मों, द लास्ट मार्बल (2012) और द कॉर्नर टेबल (2014) के लिए जानी जाती हैं. वहीं विनती मकिजनी ने स्केटर गर्ल (2021), माई नेम इज खान (2010) और द नेक्स्ट थिंग यू ईट (2021) में काम किया है.

Leave a Reply