इन मुस्लिम एक्ट्रेस ने खूबसूरत दिखने के लिए कराई सर्जरी, चेहरा बिगड़ा तो मिली इस्लाम छोड़ने की नसीहत…!

0
179

प्लास्टिक सर्जरी का इस्तेमाल हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में है. सोशल मीडिया ने फैंस को उनके पसंदीदा कलाकारों से जोड़ने और उनके बारे में जानने में काफी मदद की है। हालांकि इसी सोशल मीडिया में ट्रोलिंग का फैशन भी चल पड़ा है। कई बार लोग फिल्मी कलाकारों को ट्रोल करते देखे गए हैं। आइए डालते हैं उन मुस्लिम एक्ट्रेसेज पर एक नजर जिन्हें प्लास्टिक सर्जरी के लिए ट्रोल किया गया।

समा सिकंदर कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। समा ने लिप जॉब करवाया है। उनके इस ट्रीटमेंट पर उन्हें ट्रोल किया गया था। उन्हें उनके मजहब का हवाला दिया गया और कहा गया कि यहां ये सब हराम है।

निगार खान ने भी ब्यूटी एनहांसमेंट सर्जरी करवाई है। वह भी अकसर सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं।

सारा खान भी टेलीविजन इंडस्ट्री का चर्चित चेहरा हैं। सारा खान को सोशल मीडिया में ये कहते हुए ट्रोल किया जा चुका है कि उन्होंने ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी करवाई है। ट्रोल्स ने उन्हें इस्लाम छोड़ देने तक की नसीहत दे डाली थी।

आयशा टाकिया यूं तो हिंदू परिवार में जन्मी थीं लेकिन फरहान आजमी से शादी के बाद उन्होंने इस्लाम कबूल लिया। आयशा को मुस्लिम परिवार में शादी पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

आयशा टाकिया ने भी अट्रैक्टिव दिखने के लिए कई सर्जरी करवाई हैं। उनकी सर्जरी पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया। उन्हें बेहद अपमानजनक और आपत्तिजनक बातों का सामना करना पड़ा था।

साभार

Leave a Reply