इंसानियत शर्मसारः दर्द से तड़प रहे ऋषभ पंत के पैसे लेकर भागे लोग, दुर्घटना का VIDEO आया सामने

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की गाड़ी नारसन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. ऋषभ को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद ऋषभ पंत वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार नारसन के पास डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में क्रिकेटर ऋषभ पंत को चोट आई है. मौके पर 108 पहुंची जिसके बाद हरिद्वार पुलिस द्वारा घायल ऋषभ पंत को रुड़की अस्पताल में शिफ्ट किया फिर देहरादून भेजा गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ पंत की गाड़ी में करीब तीन से चार लाख रुपए थे जो एक्सीडेंट के बाद सड़क पर बिखर गए. बताया जा रहा है कि कुछ लोग सड़क पर तड़पते ऋषभ की मदद करने की जगह नोट इकट्ठा करने लगे वहीं कुछ वीडियो बनाने में लग गए.

ऋषभ पंत ने बताया कि, गाड़ी चलाने के दौरान उन्हें नींद आ गई थी, जिस कारण उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई और दुर्घटना हो गई. इस हादसे के बाद ऋषभ की कार धू-धू कर जल गई.

खबरों के अनुसार, इस कार हादसे में ऋषभ पंत के पैर और पीठ में चोट आई है. फोटो और वीडियो में देखा जा सकता है कि, पंत को पीठ में चोटें आई हैं. सिर में पट्टी भी बंधी हुई है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, सर में चोट आई है.

पुलिस ने बताया कि, कार हादसे के वक्त गाड़ी में पंत अकेले थे. वो दिल्ली से कार ड्राइव कर अपने घर जा रहे थे. तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार बुरी तरह जल गई है.