आलिया के लिए बेकाबू हुआ सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम, करता है ऐसी ऐसी हरकतें

0
428

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अकसर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कभी उन्हें क्रिकेट खेलते हुए देखा जाता है, कभी फुटबॉल तो कभी बहन सारा अली खान के साथ चिल करते हुए.

लेकिन अभी इब्राहिम अली खान अलग ही वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. कॉफी विद करण में जब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शो में पहुंचे तो एक्ट्रेस ने इब्राहिम अली खान का एक पर्सनल मैसेज सबके सामने पढ़ा. यह मैसेज इब्राहिम ने आलिया की तारीफ करते हुए उन्हें भेजा था. लेकिन रणवीर सिंह ने इस मैसेज को लेकर इब्राहिम का जमकर मजाक बनाया.

आलिया भट्ट ने इस मैसेज को पढ़ने से पहले कहा कि उन्हें यह मैसेज बहुत ही प्यारा लगा, इसलिए उन्होंने इसे सबके सामने पढ़ा. बता दें कि इब्राहिम अली खान रणवीर और आलिया की अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं. इसी दौरान इब्राहिम ने आलिया भट्ट को मैसेज लिखा, ‘आपको व्यक्तिगत रूप से संदेश भेजने के लिए समय निकालना पड़ा…मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि आप वही लेडी है, जिनसे मैं हर बार कुछ सीखता हूं, आप असाधारण हो. आप गंगू के रूप में कमाल हैं और आपको रानी के रूप में देखकर और फिर इस फिल्म को देखकर, यह कहना सुरक्षित है कि आप अपने आप को सहजता से ढाल लेती हैं, जैसे पानी आसानी से अपने बर्तन के आकार में ढल जाता है. बहुत बहुत अच्छा! देश की बेस्ट एक्ट्रेस.’

इब्राहिम अली खान के इस मैसेज को लेकर रणवीर सिंह ने उनका मजाक बनाया और कहा, ‘ओह शुक्रिया इगी सर, समय निकालने के लिए, आप तो जेफ बीजोस से ज्यादा व्यस्त हैं.’ इस तरह रणवीर ने अपनी फितरत के मुताबिक इस मैसेज का मजाक बनाकर रख दिया.

Leave a Reply