अगर हर देश से एक खिलाड़ी चुना जाये तो बनेगी ऐसी खतरनाक टी 20 वर्ल्डकप टीम, देखें कौन है कप्तान

टी 20 वर्ल्डकप समापन कोई तरफ अग्रसर हो गया. वर्ल्डकप का फाइनल 13 नवम्बर को खेला जाना है. वर्ल्डकप में कई कमजोर टीमों के आशओं के विपरीत प्रदर्शन कर उलटफेर किया. सभी देशों ने अपनी बेतरीन टीम वर्ल्डकप में उतारी. आज के इस लेख में हमने वर्ल्ड कप की ड्रीम टीम का चुनाव किया है जिसमे प्रत्येक देश से एक खिलाडी चुना है.

टीम में भारत से कोहली को बतौर कप्तान ड्रीम टीम में जगह दी गयी है. टीम में पांच बल्लेबाज, दो स्पिन ऑलराउंडर, एक तेज गेंदबाज ऑलराराउंडर और दो तेज गेंदबाजों को जगह दी गयी है.

विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी डेवॉन कॉन्वे (विकेटकीपर) को दी गयी है. जिम्बाब्वे के सिकन्दर रजा को टीम में जगह दी गयी है. तेज गेंदबाजी आक्रमण शाहीन अफरीदी और नोर्त्जे के हाथों में है. स्पिन गेंदबाजी का दारोमदार राशिद खान और हंस्रंगा के हाथों में है. टीम में बल्लेबाजी के लिए लिटन दास, कोहली, डेवॉन कॉन्वे (विकेटकीपर) और बटलर को चुना गया है.

खतरनाक ड्रीम टी 20 वर्ल्डकप टीम

Virat Kohli Networth: इधर बरस रहे थे रन और उधर पैसे, कोहली ने अब तक कमा डाले इतने अरब - Virat Kohli Birthday know his net worth investments income and car collectionविराट कोहली (कप्तान), जोस बटलर, लिटन दास, सिकन्दर रजा, डेवॉन कॉन्वे (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, वानिंदु हसारंगा, एनरिक नोर्त्जे, शाहीन शाह आफरीदी, राशिद खान, मार्कस स्टोइनिस.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *